ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
श्रीदेवी की बेटी का ग्‍लैमरस लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2018 1:02:19 PM
श्रीदेवी की बेटी का ग्‍लैमरस लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मुंबई। बॉलीवुड स्‍टार किड्स में श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर खूब चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी जल्‍द ही बॉलीवुड में फिल्‍म 'धड़क' से डेब्‍यू करने वाली हैं तो खुशी भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल में खुशी का ग्‍लैमरस लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है। मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रहीं 17 साल की खुशी का PROM लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। डिजाइनर शीन एंड पीकॉक की ड्रेस में खुशी बहुत स्टनिंग लग रही थीं। 

 
खुशी की ये फोटोज डिजाइनर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ब्राउन कलर के फ्रील गाउन में खुशी का अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है। ओपन कर्ली हेयर और बोल्‍ड रेड लिप्‍स में खुशी ने हाई ब्‍लैक हील्‍स कैरी किए। खुशी के अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया भी इस इवेंट में नजर आईं। शनाया की दोस्‍ती चंकी पांडे की बेटी और शाहरुख खान की बेटी सुहाना से काफी अच्‍छी है। शनाया यूं तो काफर सिंपल रहना पसंद करती हैं लेकिन उनकी पार्टी फोटोज काफी स्‍टाइलिश रहती हैं। 
 
बता दें कि दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी अपने ड्रेस सेंस और ग्‍लैमसर अंदाज की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। जाह्नवी जल्द ही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं तो वहीं खुशी फिलहाल अपनी पढ़ाई पर ध्‍यान दे रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS