ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बरकरार है टाइगर श्रॉफ की 'बागी2' का मैजिक, 200 करोड़ क्‍लब में हुई शामिल
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 5:53:24 PM
बरकरार है टाइगर श्रॉफ की 'बागी2' का मैजिक, 200 करोड़ क्‍लब में हुई शामिल

मुंबई। टाइगर श्रॉफ अपनी नई फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में व्यस्त हो चुके हैं, लेकिन उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म 'बागी 2' की तरफ से अभी भी खुशखबरी आने का आलम थमा नहीं है। 100 करोड़ के धमाकेदार बिजनेस के बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की इस फिल्‍म ने अब 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 30 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने 2 हफ्तों में दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई कर ली है। यानी इस साल रिलीज हुई फिल्‍मों में 'पद्मावत' के बाद यह मुकाम हांसिल करने वाली यह दूसरी फिल्‍म बन गई है। इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्‍त एक्‍शन लोगों को खूब भा रहा है।

 
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म से पर्दे पर नजर आई। लेकिन इस यंग जोड़ी ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाल किया है। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्‍म का दुनियाभर में अभी तक का बिजनेस 232.06 करोड़ पहुंच गया है। जबकि भारत में इस फिल्‍म के बिजनेस की बात करें तो यह फिल्‍म 148.45 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS