ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
यू-ट्यूब पर जल्‍द रिलीज होगी अनिल काबड़ा की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2018 9:53:45 PM
यू-ट्यूब पर जल्‍द रिलीज होगी अनिल काबड़ा की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’

  पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


सरकार राज, इंडिया वर्सेज पाकिस्‍तान जैसी सुपर हिट मूवी दे चुके अनिल काबड़ा की एक और सुपर डूपर हिट भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ अब जल्‍द ही यू-ट्यूब पर रिलीज होगी। ये जानकारी खुद अनिल काबड़ा ने दी। अनिल काबड़ा ने बताया कि फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ ने भोजपुरिया टेरटरी के सिनेमाघरों में काफी डिमांडिंग फिल्‍म बनी कर उभीर है। मुंबई हो या बिहार, सभी जगह दर्शकों ने फिल्‍म को सराहा है, और लोग इसे बार – बार परिवार के साथ देखना भी चाहते हैं। इसलिए हम जल्‍द ही फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ को यू-ट्यूब पर एसआरके म्‍यूजिक के चैनल पर रिलीज किया जायेगा।
अनिल काबड़ा की मानें तो फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ यू-ट्यूब पर भी धमाल मचा देगी। परिवार और परिवेशा की झलक दिखाती इस फिल्‍म को दर्शकों का बहुत प्‍यार मिला और उम्‍मीद है कि आगे भी मिलेगा। अनिल काबड़ा का कहना है कि उन्‍हें ऐसी फिल्‍में करना अच्‍छा लगता है, जो लोगों को पसंद आये और वे उससे बार – बार देखें। हालांकि भोजपुरी फिल्‍मों पर अश्‍लीलता के लगते आरोप के कारण लोग परिवार के साथ फिल्‍म नहीं देख पाते हैं, मगर उन्‍हें ऐसी फिल्‍मों को बनाने में मजा आता है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठ कर देखे। अनिल का‍बड़ा ऐसी फिल्‍मों को प्रमोट भी करते हैं।
बता दें कि अनिल काबड़ा  मूलत: राजस्‍थान से आते हैं। उन्‍होंने अब तक कई हिंदी फिल्‍मों का भी निर्माण किया है। मगर भोजपुरी के प्रति उनका प्रेम और इसकी लोकप्रियता ने अनिल काबरा आकर्षित करती है। यही वजह है कि वे अब एक और भोजपुरी फिल्‍म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं, जिसका नाम ‘निरहुआ चलल लंदन’ है। इस फिल्‍म की शूटिंग भारत, इंग्‍लैंड समेत कई अन्‍य देशों में की गई है। अनिल काबड़ा इंडिया ई- कॉमर्स कंपनी के मालिक भी हैं, जो फिल्‍म निर्माण और वितरण के क्षेत्र में सक्रिय है।
फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS