ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''मरकरी'' हॉलीवुड फिल्म नहीं यह भारतीय फिल्म है
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 2:51:35 PM
''मरकरी'' हॉलीवुड फिल्म नहीं यह भारतीय फिल्म है

 नई दिल्ली। एक्टर प्रभुदेवा की फिल्म 'मरकरी' कोई हॉलीवुड फिल्म नहीं है बल्कि यह एक भारतीय फिल्म है और इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था। हालांकि, आपको बता दें कि इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म की कोई भाषा नहीं है। फिल्म में प्रभुदेवा के साथ के अलावा रेम्या नम्बीसन, सनत, दीपक परामेश और गजराज जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की कहानी के बारे में अब तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन फिल्म का ट्रेलर किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है।

 
दरअसल, प्रभुदेवा की यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। साथ ही इस फिल्म की कोई भाषा नहीं है जिस वजह से इस फिल्म को बिना किसी परेशानी के दुनियाभर में रिलीज किया जा सकता है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसे यूट्यूब पर अब-तक 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ट्रेलर में आपको टेक्नोलॉजी का जबरदस्त इस्तेमाल देखने को मिलेगा। फिल्म में आपको हर तरह के साउंथ क्लीयर सुनाई देंगे। यहां देखें ट्रेलर-इस फिल्म का निर्माण पेन स्टूडियोज और स्टोन बेंच के बैनर तले किया गया है और फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्बराज द्वारा किया गया है। बता दें, इससे पहले 80 के दशक में रिलीज हुई फिल्म पुष्पक भी एक साइलेंट मूवी थी। इस फिल्म में कमल हासन ने अहम भूमिका निभाई थी। उस वक्त कमल हासन की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उनकी फिल्म एक कॉमेडी फिल्म थी लेकिन प्रभुदेवा की मरकरी थ्रिलर फिल्म है और यह 13 अप्रैल को रिलीज होगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS