ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''बिग बॉस'' एक्ट्रेस कंटेस्टेंट मोनालिसा अब झूमा भाभी बनी आएंगी नजर
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 3:09:35 PM
''बिग बॉस'' एक्ट्रेस कंटेस्टेंट मोनालिसा अब झूमा भाभी बनी आएंगी नजर

 नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 10' से देशभर में अपनी पहचान बनाने वाली मोनालिसा जल्द ही नए अंदाज में वापसी करने वाली हैं। इस बार वह भाभी बन कर लौटेंगी। दरअसल, मोनालिसा जल्द ही बंगाली वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो' में दिखाई देंगी। इस सीरीज में वह भाभी बनी नजर आएंगी। मोनालिसा ने अपनी इस वेब सीरीज के टीजर को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है और टीजर को देख आप समझ जाएंगे कि वह इसमें हॉट अंदाज में नजर आएंगी।

 
बता दें, यह 'दुपुर ठाकुरपो' का दूसरा सीजन है और इसमें वह 'झूमा बोदी' की भूमिका में नजर आएंगी। इस शो के पिछले सीजन में स्वास्तिका मुखर्जी ने ऊमा बोदी की भूमिका निभाई थी। इस वेब सीरीज का प्रसारण 'होईचोई' नाम के वेब चैनल पर होगा। वहीं अगर इस शो के टीजर की बात करें तो इसमें मोना के साथ कुछ युवा होंगे जो झूमा को उसके लुक्स और उसदी अदाओं की वजह से उसे फॉलो करते हैं। हालांकि, इसके अलावा इस शो में क्या मजेदार होता है यह देखना दिलचस्प होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS