ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कपिल शर्मा के डिप्रेशन में जाने की कृष्णा अभिषेक ने बताई ये वजह
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2018 2:22:04 PM
कपिल शर्मा के डिप्रेशन में जाने की कृष्णा अभिषेक ने बताई ये वजह

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ वक्त से गलत कारणों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कुछ ट्वीट्स किए थे जिसके बाद से वह खबरों में बने हैं। हाल ही में कपिल की हालत को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एक पोस्ट शेयर करते हुए उनका सपोर्ट किया था और मीडिया से रिक्वेस्ट की थी वो कपिल को स्पेस दे। जिसके बाद अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी कपिल को माफ करने की रिक्वेस्ट की है।  

मुंबई मिरर में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक, कपिल की इस हालत के लिए काफी बुरा महसूस कर रहे हैं और उनका मानना है कि कपिल की फिल्म 'फिरंगी' के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाने की वजह से उनकी मानसिक स्थिति पर असर हुआ है। बता दें, फिरंगी को कपिल के के-9 प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया था और फिल्म का डायरेक्शन कपिल के दोस्त राजीव ढिंगरा ने किया था। कृष्णा भी लोगों के रिएक्शन का समर्थन नहीं कर रहे हैं और उनका कहना है कि कपिल की इस गल्ती को माफ कर देना चाहिए। 
 
हालांकि, कृष्णा ने इस बात का खुलासा किया कि वह एल्कोहल लेते हैं और मानते हैं कि उन्हें अब ट्वीट करना बंद कर देना चाहिए। इसके साथ ही कृष्णा मानते हैं कि डिप्रेशन से जूझ रहे इंसान को इस तरह से परेशान करना और उनके बारे में गलत लिखना सही नहीं है. बता दें, इस मामले में कपिल ने अनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सीमोन को भी शामिल किया। दरअसल, कपिल ने प्रीति और उनकी बहन नीति सिमोन के साथ-साथ एक जर्नलिस्ट के खिलाफ जबरन वसूली की शिकायत दर्ज की है। 
 
वहीं प्रीति का साथ देते हुए कृष्णा ने कहा कि, प्रीति ने कभी कपिल के खिलाफ कुछ नहीं कहा। यहां तक कि उन्होंने मुझे मेरे शो ड्रामा कंपनी के वक्त भी कभी कपिल से जुड़े जोक्स नहीं करने दिए। वह मुझे हमेशा ऐसा करने से रोकती थीं। वह भी यही चाहती है कि कपिल को अच्छे से अच्छा ट्रीटमेंट मिले और वह एक बार फिर से अपनी जिंदगी सही तरीके से जी सकें। बता दें, पिछले साल कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच एक कॉन्सर्ट के बाद लौटत वक्त फ्लाइट में लड़ाई हुई थी। जिसके बाद सुनील ने कपिल के शो द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था और तब से ही कपिल गलत कारणों की वजह से खबरों में आते रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS