ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शेरा सलमान खान से जेल में मिलने पहुंचे थे, 400 रुपये घरवालों ने कैंटीन में जमा कराए
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2018 2:13:10 PM
शेरा सलमान खान से जेल में मिलने पहुंचे थे, 400 रुपये घरवालों ने कैंटीन में जमा कराए

 नई दिल्‍ली। सलमान को कैदी नंबर 106 मिला है और उन्‍हें बैरक नंबर 2 में आशाराम के साथ रखा गया है। वहीं पिछली रात बेचैनी में गुजारने के बाद सलमान खान सुबह जल्‍दी ही उठ गए. सुबह तकरीबन 8 बजे उनसे मिलने बॉडीगार्ड शेरा पहुंचे थे। बेल याचिका की सुनवाई आज सेशन कोर्ट में 10 बजे के बाद शुरू हुई जिसमें सलमान खान की जमानत अर्जी पर कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। अब उनकी सुनवाई पर फैसला कल आएगा। सलमान खान को एक और दिन जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बन कर गुजारनी पड़ेगी।

 
सुबह सलमान खान काफी जल्‍दी उठ गए और सुबह जब 7:30 बजे उन्‍हें नाश्‍ते में दलिया दिया गया तो उन्‍होंने उसे खाने से मना कर दिया. सलमान ने कैंटीन से दूध और ब्रेड का नाश्‍ता ऑर्डर देकर मंगाया। सलमान खान ने रात में जेल के कपड़े पहनने से भी मना कर दिया। सलमान ने पूरी रात उन्‍हीं कपड़ों में बिताई जिसमें वो कोर्ट गए थे। खबरों के अनुसार जेल पहुंचते ही सलमान का ब्‍लड प्रेशर हाई हो गया था. लेकिन तकरीबन आधे घंटे बाद सलमान नॉर्मल हो गए थे।
 
जेल में सलमान खान आधी रात तक जागते रहे और उन्‍हें बैरक के बाहर रात में टहलते हुए देखा गया। रात में सलमान ने जेल का खाना खाने से भी मना कर दिया। रात उन्‍हें खाने में चने की दाल, सब्‍जी और रोटी दी गई थी। बता दें कि सलमान की फैमिली ने जेल की कैंटीन में 400 रुपये जमा करवाए थे ताकि वो अपनी पसंद का खाना ऑर्डर कर सकें। 
 
गौरतलब है कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी की थी। उन्होंने फैसला सुरक्षित रख लिया था। अभियोजन पक्ष के वकील महिपाल बिश्नोई ने बताया कि अदालत ने सलमान खान को पांच साल कारावास और 10,000 रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। सलमान खान को अदालत ने वन्यजीव( संरक्षण) कानून के प्रावधान9/51 के तहत दोषी करार दिया। इस कानून के तहत दोषी को अधिकतम छह साल कैद की सजा हो सकती है। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS