ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रिलीज हुआ ''आई लव यू'' भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी का नया गाना
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2018 3:38:50 PM
रिलीज हुआ ''आई लव यू'' भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी का नया गाना

 नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के नाम से फेमस रानी चटर्जी की 'मेरे रश्के कमर' के बाद एक और नया गाना रिलीज हो चुका है।  यह एक भोजपुरी गाना है, जिसे रानी ने एक नए अंदाज के साथ पेश किया है।  गाने का नाम 'आई लव यू' है, जिसमें रानी के साथ सौरभ रॉय नजर आ रहे हैं।  इस गाने का वीडियो 4.52 मिनट का है और इसे रानी चटर्जी एंटरटेंमेंट ने यूट्यूब पर रिलीज किया है।  इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज करते हुए लिखा गया है कि इस गाने से भोजपुरी एल्बम में बदलाव लाने की कोशिश की गई है।  

 
बता दें, रानी आए दिन यूट्यूब पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती हैं। 'मेरे रश्के कमर' से पहले उन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी' के एक पॉपुलर गाने 'कौन तूझे' का भी वीडियो इसी साल जनवरी में अपलोड किया था। इस वीडियो को भी लोगों ने बेहद पसंद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रानी चटर्जी का सिनेमाई करियर 14 साल की उम्र में ही शुरू हो गया था। उनकी पहली फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पइसा वाला’ के नाम कमाई के कई रिकॉर्ड हैं। रानी अब तक 200 से ज्‍यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह हर साल चार-पांच फिल्मों में काम करती हैं। 
 
बता दें, भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी अब भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्‍म में भी नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्‍हें अमृतसर निवासी निर्देशक बलकार सिंह बाली की फिल्‍म ‘आसरा’ के लिए लुक टेस्‍ट देना पड़ा, जिसके बाद फिल्‍म में उनका सलेक्‍शन हुआ। इस बारे में रानी ने कहा कि अच्‍छे किरदार के लिए वे बार–बार लुक टेस्‍ट देना पसंद करेंगी। इसमें उन्‍हें कोई समस्‍या नहीं है।
 
बता दें कि बलकार सिंह बाली इससे पहले भोजपुरी फिल्‍में में निर्देशन कर चुके हैं और अब वे पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ के जरिए रानी चटर्जी को पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं। बाली की मानें तो पंजाबी फिल्म में यह उनका पहला प्रयोग है, जो दर्शकों को पसंद आएगी। रानी के अनुसार पहले उन्‍हें पंजाबी भाषा को लेकर डर लगता था, इसलिए उन्‍होंने इसको लेकर काफी वर्कआउट भी किया। मगर दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद सारा डर दूर हो गया और जब सेट पर पहुंचीं तो लगा, मानो अपनी मातृभाषा की फिल्म कर रही हैं। गौरतलब है कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की भी पहली अदाकारा होंगी, जो पंजाबी सिनेमा में भी नजर आएंगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS