ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ऋतिक रोशन और फरहान समेत ''जिंदगी न मिलेगी दोबारा'' के सीक्वल के लिए तैयार हैं...
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2018 3:16:25 PM
ऋतिक रोशन और फरहान समेत ''जिंदगी न मिलेगी दोबारा'' के सीक्वल के लिए तैयार हैं...

 नई दिल्ली। 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' जोया अख्तर की यादगार फिल्म का हिस्सा रहे अभिनेता अभय देओल ने कहा है कि ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर समेत फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार सीक्वल के लिए तैयार हैं, लेकिन निर्देशक की 'हां' की आवश्यकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जोया अख्तर अपनी वर्तमान फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग खत्म करने के बाद एक सीक्वल बनाने पर विचार कर सकती हैं।

 
अभय ने कहा, "पिछली फिल्म (2011 में) जारी होने के बाद से ही बातचीत चल रही है। मुझे उम्मीद है कि जोया इसका सीक्वल बनाएंगी। फरहान इसे लेकर खुश हैं और मैंने उन्हें बताया है, लेकिन जोया के पास समय होगा, तो वह जरूर कोई कहानी लाएंगी।" उन्होंने कहा, "हमारी तरफ से आप निश्चित हो सकते हैं. हम सभी फिल्म के लिए तैयार हैं, लेकिन अब जोया को हां कहना है। इसके लिए कुछ लिखने का मन बना हुआ है।"
 
अभय ने अपनी आगामी फिल्म 'नानू की जानू' के ट्रेलर लॉन्च में संवाददाताओं से बातचीत की, जहां पत्रलेखा, निर्देशक फराज हैदर और लेखक मनु ऋषि चड्डा उपस्थित थे। हॉरर कॉमेडी 'नानू की जानू' 20 अप्रैल को रिलीज होगी। अभय देओल बड़े पर्दे के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों से हमेशा ही अपने फैन्स का मनोरंजन करते हैं। हालांकि, उन्हें इंडस्ट्री में उतनी पहचान नहीं मिली लेकिन फिर भी वह अपने किरदार से दर्शकों को हमेशा ही खुश करते हैं और दर्शक उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं।
 
अभय की फिल्म 'नानू की जानू' के ट्रेलर की बात करें तो यह बहुत ही मजेदार है। इस ट्रेलर को देखने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। ट्रेलर देखकर यह पता चलता है कि अभय जिस घर में रहते हैं, वहां किसी भूतनी का साया है। वो अभय के घर की साफ-सफाई भी करती है। फिल्म के पोस्टर्स को देखकर लगता है कि पत्रलेखा भूतनी के रोल में हैं. अभय फिल्म में गुंडे के रोल में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS