ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
टीवी सीरियल एक्‍टर करण परांजपे का निधन
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2018 5:22:09 PM
टीवी सीरियल एक्‍टर करण परांजपे का निधन

नई दिल्‍ली। टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से फेमस हुए एक्‍टर करण परांजपे का निधन हो गया है। 26 साल की उम्र में करण ने इस दुनिया से विदा ले ली। करण की मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है। करण का निधन 25 मार्च को हुआ था और उनकी मां ने उन्‍हें घर में मृत हालत में पाया। खबरों की मानें तो करण को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से करण की मौत हुई। करण ने टीवी शो दिल मिल गए में जिग्‍नेश का रोल प्‍ले किया था। करण की मौत से परिवार वाले सदमे में हैं तो उनके साथ शो में काम कर चुके एक्‍टर करण वाही ने सोशल मीडिया पर करण की मौत की खबर को बताते हुए उनकी मौत पर अफसोस जताया है। करण ने लिखा कि प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे। करण परांजपे अपने माता-पिता की एकलौती संतान थे।

 
करण परांजपे ने 'दिल मिल गए' शो के अलावा टीवी के पॉपुलर शो 'संजीवनी' में भी नजर आ चुके थे। 'दिल मिल गए' के कैरेक्‍टर जिग्‍नेश को फैंस ने काफी पसंद किया था। एक्‍ट‍िंग के अलावा करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स में बतौर क्रिएटिव हेड काम कर चुके थे।
 
करण से पहले भी टीवी के कई एक्‍टर कम उम्र में दुनिया से अलविदा कह गए थे. इस लिस्‍ट में अब करण का नाम भी जुड़ गया है। 26 साल की उम्र में इस तरह से जाना करण के फैमिली और फ्रेंड्स के लिए बहुत दुखदायी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS