ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सलमान-कैटरीना एक ही कप से कॉफी पीते कैमरे में कैद हुए
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2018 5:44:16 PM
सलमान-कैटरीना एक ही कप से कॉफी पीते कैमरे में कैद हुए

 नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान और कैटरीना कैफ का नाम सुर्खियों में हैं। इस दिनों का वीडियो एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ एक ही मग से कॉफी पीते हुए दिखाई दिए। दरअसल, हाल ही में पुणे में 'दबंग द टूर' की प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी, जहां सलमान, कैटरीना, सोनाक्षी सिन्हा सहित टूर के बाकी सेलेब्स भी मौजूद थे।

 
इस दौरान सलमान काफी फन मूड में नजर आए और मीडिया वालों से ढेर सारी बातें भी कीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सारे सेलिब्रिटी स्टेज पर आ गए, लेकिन कैटरीना कहीं नजर नहीं आईं। इस पर सलमान ने कहा कि कैटरीना हमेशा लेट ही आती हैं। इतने में कैटरीना भी वहां पहुंच गईं। कॉन्फ्रेस के दौरान शूरू से लेकर अंत तक सलमान और कैटरीना आपस में बातचीत करते देखे गए।
 
इसी दौरान कैटरीना और सलमान कॉफी शेयर करते हुए नजर आए. कप कभी सलमान के हाथ में होता तो वही कप कभी कैटरीना के हाथों में। सलमान हर चीज के लिए कैटरीना की ओर इशारा कर रहे थे। कॉन्फ्रेंस के दौरान जब सलमान से पूछा गया कि उनके हिसाब से सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस किसका है तो उन्होंने खुद को बेस्ट बताया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS