ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
टूटा दिल: रोहित शेट्टी की फिल्म ''सिंबा'' से हुए बाहर आर माधवन
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2018 3:21:49 PM
टूटा दिल:  रोहित शेट्टी की फिल्म ''सिंबा'' से हुए बाहर आर माधवन

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आर माधवन को चोट लगने के कारण वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। पिछले सप्ताह माधवन की कंधे की सर्जरी हुई थी और इसके बाद वह स्वस्थ होने की प्रक्रिया में हैं, जिसके कारण उन्हें नवदीप सिंह की एक्शन दृश्यों से भरपूर ऐतिहासिक फिल्म से बाहर निकलना पड़ा।

 
अब वह फिल्म 'सिंबा' में भी नजर नहीं आएंगे, जिसमें वह खबरों के मुताबिक, नकारात्मक किरदार निभाने वाले थे। माधवन ने ट्विटर पर लिखा, "दोस्तों, मैं अपने बेटे की तरह ही रोहित शेट्टी और उनकी फिल्मों का बड़ा फैन हूं। इस बात से हम दोनों का दिल टूट गया है कि अपनी इंजरी के कारण मैं इस फिल्म में काम नहीं कर पाऊंगा। मैं अभी रिकवर कर रहा हूं लेकिन एक बहुत अच्छा अवसर और रोमांचक अवसर खो गया है।"
 
इस फिल्म में रणवीर सिंह 'सिंबा' के अवतार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया था। इस फिल्‍म के लिए पहली बार करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे फिल्‍ममेकर हाथ मिलाने वाले हैं। इस पोस्टर में रणवीर बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं। पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे रणवीर अपनी फुल एनर्जी के साथ चिल्‍लाने वाले पोज में दिख रहे हैं। वैसे भी बॉलीवुड में रणवीर सिंह को एनर्जी का पॉवरहाउस कहा जाता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS