ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान खान ने एक्‍ट्रेस पूजा डडवाल के मदद के लिए बढ़ाया हाथ
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2018 5:38:28 PM
सलमान खान ने एक्‍ट्रेस पूजा डडवाल के मदद के लिए बढ़ाया हाथ

 नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान के साथ फिल्‍म 'वीरगति' में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस पूजा डडवाल बहुत बीमार हैं. वह इन दिनों टीबी जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। पूजा मुंबई के शिवड़ी स्थिति बीएमसी के टीबी अस्‍पताल में भर्ती हैं। पूजा डडवाल की हालत इन दिनों काफी बुरी है। वह बीमारी के साथ ही आर्थिक तंगी से भी जूझ रही हैं। खबर है कि ऐसी स्थिति में उनके परिवार वालों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा के कुछ दोस्तों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। 

 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा की स्थिति से बेखबर सलमान खान को जब इस बात का पता चला तो वह तुरंत उनकी मदद करने को तैयार हो गए। हाल ही में पुणे में 'दबंग टूर' के दौरान जब सलमान से पूजा डडवाल को लेकर सवाल हुए तो उन्होंने मीडिया से कहा- "हम ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे ख्याल से आंटी (हेलन) इसका पूरा ध्यान रख रही हैं। असल में मुझे पता ही नहीं था कि वह अपनी जिंदगी के इतने खराब हालातों से गुजर रही हैं। लेकिन मुझे लगता है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगी।"
 
इससे पहले पूजा सलमान से काफी दिनों से मदद की गुहार लगा रही थीं और उन्होंने पूरी उम्मीद जताई थी कि सलमान उनकी मदद जरूर करेंगे। बॉम्बे टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं। पूजा की आर्थिक हालत बहुत खराब है, जिसकी वजह से वह अपना इलाज भी नहीं करा पा रही हैं।  
 
सलमान से पहले भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार रवि किशन ने पूजा की मदद की थी। हैदराबाद में अपनी फिल्म 'एमएलए' के प्रोमोशन के दौरान रवि किशन ने पूजा के लिए अपने सहयोगी पप्पू यादव के द्वारा धनराशि और फल अस्पताल में पहुंचाया था। पप्पू यादव के फेसबुक अकाउंट पर मौजूद वीडियो में पूजा अस्पताल के जनरल वार्ड में भर्ती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि पूजा ने हाल ही में एक वीडियो के द्वारा सहयोग की अपील की थी। इस बारे में रवि किशन ने बताया था कि उन्होंने बरसो पहले निर्देशक विनय लाड की एक फिल्‍म में पूजा के साथ काम किया था। पप्पू यादव ने मदद की राशि बताने से इनकार करते हुए कहा कि रवि किशन दिखावे से दूर अक्सर ऐसी मदद करते रहते हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS