ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी काजू कतली और मोतीचूर के लड्डू उड़ाती नजर आई
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2018 5:21:32 PM
फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी काजू कतली और मोतीचूर के लड्डू उड़ाती नजर आई

शिल्पा शेट्टी को फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है और 42 साल की इस उम्र में भी वे कमाल की फिट हैं। यही नहीं, फूड और फिटनेस को लेकर वे बेस्टसेलर किताब निकाल चुकी हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर वे वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, जिसमें कभी योग करती नजर आती हैं तो कभी वे फिट रखने वाला फूड खा रही होती हैं। लेकिन रामनवमी के मौके पर वह कुछ अलग ही अंदाज में दिखी हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे बेटे वियान के साथ नजर आ रही हैं। उनके हाथ में मोतीचूर के लड्डुओं और काजू कतली की थाली है, और वह बहुत ही मस्ती के साथ उन्हें उड़ा रही हैं। 

 
शिल्पा शेट्टी वैसे भी कई शो में जज बन चुकी हैं और हाल ही में सुपरडांसर में भी वे बतौर जज नजर आई थीं। शिल्पा शेट्टी ने सुपरडांसर के फिनाले में डांस के जौहर दिखाए थे, और सिद्ध कर दिया था कि वे डांस और फिटनेस के मामले में नंबर वन हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS