ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिर से स्क्रीन साझा करती नजर आ सकती है प्रियंका-सलमान की जोड़ी...
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2018 2:32:50 PM
फिर से स्क्रीन साझा करती नजर आ सकती है प्रियंका-सलमान की जोड़ी...

मुंबई। बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा डबंग स्टार सलमान खान के साथ फिर से स्क्रीन साझा करती नजर आ सकती है। प्रियंका काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं चर्चा है कि प्रियंका, सलमान के साथ बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म में काम कर सकती है। कहा जा रहा है कि यह जोड़ी फिल्म 'भारत में नज़र आयागी, जो अली अब्बास जफर निर्देशित होगा। अगर ऐसा होता है तो करीब 10 साल बाद सलमान-प्रियंका साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 
 
 
सलमान और प्रियंका चोपड़ा अभी तक तीन फिल्मों में काम किया है प्रियंका सबसे पहले सलमान के साथ साल 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म 'मूज़ेसे शादी करोगी' में नजर आईं थीं। इसके बाद प्रियंका और सलमान ने फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' जेसी फिल्मों में साथ काम किया हैं। उल्लेखनीय है कि प्रियंका चोपड़ा इससे पहले 2016 में फिल्म 'जेय गंगाजल' में नजर आया था। इसके बाद से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हो गई। अमेरिकी टीवी श्रृंखला 'क्वांटिको' और हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में व्यस्त बॉलीवुड में प्रियंका की वापसी का सबको इंतजार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS