ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
चीन के सिनेमाघरों में बाहुबली 2 को रिलीज करने की मिली मंजूरी
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2018 12:24:34 PM
चीन के सिनेमाघरों में बाहुबली 2 को रिलीज करने की मिली मंजूरी

लॉस एंजिलिस। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान स्टारर फिल्म बजरंगी भाईजान की रिलीज के बाद अब फिल्म' बाहुबली2 : द कनक्लुजन’चीन के सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। वैरायटी के मुताबिक, चीन में' बाहुबली: द बिगिनिग’ प्रदर्शित करने वाली' ईस्टार्स मीडिया’ इस फिल्म को प्रदर्शित करेगी। निर्माताओं को सेंसर से मंजूरी मिल गयी है लेकिन अभी तक इसके प्रदर्शन की तारीख तय नहीं की गयी है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभाष, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल अगस्त में प्रदर्शित हुयी थी।

 

'बाहुबली: द बिगिनिग’ ने चीन में कुल12.30 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। चीन ने' हिन्दी मीडियम’ फिल्म दिखाने की भी अनुमति दे दी है। इरफान खान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर के अभिनय वाली यह फिल्म चार अप्रैल को चीनी सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS