ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इस बार वरुण धवन कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 4:21:52 PM
इस बार वरुण धवन कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिनकी आज तक रिलीज हुई सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं। दर्शक केवल उनके लुक्स को ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग को भी पसंद करते हैं। चाहे वह सीरीयस रोल निभाए या फिर कॉमेडी हर तरह के किरदार में दर्शक उन्हें पसंद करते हैं। कुछ वक्त पहले वरुण सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के सीक्वल में नजर आए थे। इस फिल्म में वरुण की एक्टिंग ने दर्शकों को काफी हंसाया और अब वह जल्द ही सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ भी फिल्म करने वाले हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म 'एबीसीडी' का सीक्वल है और इस बार वरुण श्रद्धा कपूर को छोड़ कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। 

 
दरअसल, रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एबीसीडी 2' के बाद अब वह 'एबीसीडी' के तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनका साथ इस बार कैटरीना कैफ देंगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक इस बार फिल्म में वरुण के साथ कैटरीना नजर आएंगी। यहां आपको यह भी बता दें कि वरुण और कैटरीना की एक साथ यह फिल्म पहली फिल्म है।
 
बता दें, अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म को सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म को रेमो और भूषण कुमार द्वारा मिल कर बनाया जा रहा है. फिल्म में प्रभूदेवा भी नजर आएंगे। वहीं राघव जुयल, धर्मेश और पुल्कित पाठक भी इस फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को अगले साल नवंबर में रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले रेमो 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' जैसी दो डांस फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं थी।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS