ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''रेड'' बनी इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म, 3 दिन में 41.25 करोड़ कमाए
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 3:59:32 PM
''रेड'' बनी इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म, 3 दिन में 41.25 करोड़ कमाए

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज की फिल्म रेड इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। पहले वीकेंड पर फिल्म ने धमाकेदार कमाई की। फिल्म की तीन दिन की कुल कमाई 41.25 करोड़ की है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, 'रेड' को 'पद्मावत' के बाद इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. बता दें, फिल्म ने पहले दिन 10.04 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन से ही फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। 

 
अयज देवगन की इस फिल्म को सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स द्वारा भी सराहा गया है। फिल्म में सौरभ शुक्ला विलेन की भूमिका में हैं और उनके किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का वीकेंड तो अच्छा रहा लेकिन इस हफ्ते फिल्म कैसी कमाई करती है, यह देखना दिलचस्प होने वाला है। 
 
अजय देवगन इस फिल्म में डेप्युटी कमिश्नर का किरदार में हैं और इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी की भूमिका में हैं. बता दें, फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन लखनऊ के इनकम टैक्स अधिकारी शरद प्रसाद पांडे की भूमिका में हैं। बता दें, शरद ने एक व्यापारी सरदार इंद्र सिंह के घर पर साल 1981 में छापा मारा था और एक करोड़ 60 लाख रुपए का कैश और सोना जब्त किया था। यह रेड 18 घंटे तक चली थी जिसमें 45 लोग लगातार सिर्फ नोट गिनने के लिए बैठे रहे थे। 
 
फिल्म में सौरभ शुक्ला की मां के किरदार में नजर आईं पुष्पा जोशी भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं और उनकी एक्टिंग को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सौरभ शुक्ला ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है। इस फिल्म में दिखाए गए रीक्रिएटिड गानों को राहत फतेह अली खान ने गाया है और फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS