ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
डांसर के तौर पर ''ज़ीरो'' हैं कैटरीना कैफ!
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2018 12:35:48 PM
डांसर के तौर पर ''ज़ीरो'' हैं कैटरीना कैफ!

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने एक बयान में कहा था कि कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और बाकी हीरोइंस से भी बेहतरीन डांसर हैं। वे अपनी कमियों को समझते हुए आगे बढ़ती हैं। हालांकि सलमान की यह बात सही भी थी। कैटरीना ने अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन एक समय ऐसा भी थी जब लोग कहते थे कि कैटरीना को बिलकुल डांस नहीं आता।

 
कैटरीना ने खुद इस बारे में बताया। कैटरीना ने कहा कि मेरे करियर की शुरुआत में जब मैं तेलुगू के सुपरस्टार वेंकटेश के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब राजू सुंदरम मुझे कॉरियोग्राफ कर रहे थे। वे मेरे डांस से काफी चिढ़ गए थे, लेकिन तब उन्होंने कुछ कहा नहीं। बाद में वांटेड में काम करते वक़्त मैंने उन्हें सलमान से यह कहते सुना कि डांसर के रूप में कैटरीना कैफ 'ज़ीरो' हैं। मैं चौंक गई।
 
ऐसे में कैटरीना क्या कोई भी नया एक्टर घबरा जाए। लेकिन अच्छी बात यह थी कि कैटरीना ने अपनी इस कमी से हार नहीं मानी और आगे बढ़ने की सोची। कैटरीना ने फैसला लिया कि वे अपने स्टारडम के सपने को पूरा करने के लिए किसी चीज़ को अपने रास्ते में नहीं आने देंगी।
 
कैटरीना ने आगे बताया मेरी पहली तेलुगू फिल्म के बाद, मैंने कथक गुरु वीरू कृष्णन से लगभग हर रोज़ सुबह 7 बजे से 1 बजे तक ट्रेनिंग ली। इसके साथ ही कॉरियोग्राफर बॉस्को-सीज़र ने मुझे फिल्म 'रेस' में अपना बेस्ट परफॉर्म करने के लिए मोटिवेट किया। मुझे लगता है कि वह एक अच्छा गुरु होता है जो व्यक्ति को विश्वास दिलाए कि वो कर सकता है। इस तरह से मैं 'ज़ीरो' डांसर से आगे बढ़कर इस मुकाम पर पहुंची हूं।
 
 
कैटरीना कैफ के इस बयान पर कोई एक बार में इस पर विश्वास ही नहीं करेगा। कैटरीना ने बॉलीवुड में इतने बेहतरीन डांस नम्बर्स दिए हैं जिसमें हमेशा उनकी शानदार डांसिंग स्किल्स दिखाई देती हैं। चिकनी चमेली, कमली, ख्वाब देखे, स्वैग से स्वागत जैसे कई गानों पर बेहतरीन डांस किया है और लोगों को अपना फैन बनाया है।
 
कैटरीना कैफ की अगली फिल्म 'ज़ीरो' है जिसमें वे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आएंगी। देखते हैं इस फिल्म में उनका कोई डांस है या नहीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS