ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
चीन में फिल्म ''बजरंगी भाईजान'' की कमाई 200 करोड़ के पार
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 11:30:56 AM
चीन में फिल्म ''बजरंगी भाईजान'' की कमाई 200 करोड़ के पार

मुंबई। साल 2015 की सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म 'बजरंगी भाईजान' इस महीने की शुरूआत में चीन में रिलीज की गई थी जिसकी कमाई 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गई है। फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में थे।

 

चीन मेंल्ल बजरंगी भाईजान की सफलता पर बात करते हुए इरोज इंटरनेशनल की उपाध्यक्ष अमिता नायडू ने एक बयान में कहा, चीन के दर्शक कहानी और निर्देशन का लुत्फ ले रहे हैं और उन्हें यह बहुत मर्मस्पर्शी लग रही है। उन्हें सलमान पसंद आए और छोटी बच्ची बहुत प्यारी लगी।

 

अमिता ने कहा कि वह चीन के बाजार में और अधिक संभावनाएं तलाशने की योजना बना रहे हैं। आमिर खान कील्ल दंगल औरल्ल सीक्रेट सुपरस्टार पहले ही चीन में बहुत अच्छा काम कर चुकी है। इन फिल्मों ने फिल्म जगत के अन्य निर्माताओं को यहंा फिल्म रिलीज करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS