ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''डेविल्स डॉटर'' में काम करना उनके लिए बेहद शानदार अनुभव होगा: ईशा गुप्ता
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 11:06:54 AM
''डेविल्स डॉटर'' में काम  करना उनके लिए बेहद शानदार अनुभव होगा: ईशा गुप्ता

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि पहली ईरानी फिल्म 'डेविल्स डॉटर' में काम का करना उनके लिए बेहद शानदार अनुभव होगा। ईशा गुप्ता इरानी फिल्म डेविल्स डॉटर में काम करने जा रही है।

 
वह अप्रैल में इस परियोजना की शूटिंग करेंगी और ज्यादातर दृश्यों की शूटिंग मड आइलैंड में होगी। वह घोरबन मोहम्मद पौर के साथ काम करने को लेकर खुश हैं, जो 'सलाम मुंबई' और 'डेले बिघारार' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।
 
 
ईशा ने कहा, मैं फिल्म 'डेविल्स डॉटर' में घोरबन मोहम्मद पौर जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिलने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं उनकी फिल्मों की प्रशंसक रही हूं और अब मुझे उनके साथ काम का मौका मिला है। यह सपना पूरा होने जैसा है। ईरानी फिल्म उद्योग का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS