ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
यामी गौतम ने शेयर की तस्वीर, लोग बोले- ''एकदम भूतनी लग रही हो''
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2018 12:32:29 PM
यामी गौतम ने शेयर की तस्वीर, लोग बोले- ''एकदम भूतनी लग रही हो''

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रैस यामी गौतम ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं। यामी द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने पीले रंग का ऑफ सोल्डर ड्रैस पहना हुआ है। इस फोटो की वजह से वह अब ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। फोटो में उनके मेकअप को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस फोटो में यामी ने आंखों पर लाल शेड लगाया है इसी वजह से उन्हें कमेंट मिल रहे हैं।

यामी की फोटो पर उन्हें उनके फैन्स काफी प्यारे कमेंट भी दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है कि वह एक ग्लैम डॉल की तरह नजर आ रही हैं। वहीं कुछ इंस्टाग्राम यूजर को उनकी आंखों का मेकअप जरा भी पसंद नहीं आ रहा है। कुछ लोगों ने उनके मेकअप पर कमेंट करते हुए कहा, 'तुम इस लाल रंग के आई शेड में एकदम भूतनी लग रही हो'। वहीं एक ने लिखा, 'तुम्हारी लाल आंखें काफी डरावनी नजर आ रही हैं'।

बता दें कि यामी सोशल मीडिया में अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो के लिए चर्चा में रहती हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह इस फिल्म में एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS