ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भोजपुरी फिल्म में सपना चौधरी रवि किशन के साथ आएंगी नजर
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 6:31:27 PM
भोजपुरी फिल्म में सपना चौधरी रवि किशन के साथ आएंगी नजर

 नई दिल्ली। आरएसवीपी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना- 2’ में रवि किशन तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आएंगे। फिल्‍म का टीजर देखकर साफ पता चलता है कि फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसमें अशोक अत्री ने मॉर्डन टच दिया है। भारत में तंत्र और तांत्रिक शक्तियों की पुरानी परंपरा रही है और इसी में कुछ शक्ति नकारात्‍मक होती हैं, जिससे रवि किशन लड़ते नजर आ रहे हैं। 

 
‘बैरी कंगना- 2’ में रवि किशन काफी फ्रेश और स्‍टाइलिस नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री शुभी शर्मा की भूमिका पर सस्‍पेंस टीजर में बरकरार है. इसके अलावा रवि किशन ‘बैरी कंगना- 2’ में काजल राघवनी के साथ इश्‍क फरमाते नजर आए हैं। रवि किशन पहले ही इस फिल्‍म को अभूतपूर्व बता चुके हैं, जिस पर फिल्‍म के टीजर ने ये साफ कर दिया है कि ‘बैरी कंगना- 2’ एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। 
 
इससे पहले जब फिल्म का पहला पार्ट आया था, तब उसने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी हंगामा मचाया था, मगर अब बारी ‘बैरी कंगना- 2’ की है जिस पर पूरे इंडस्‍ट्री की नजर है। फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है। प्रोड्यूसर विनोद पांडे और अशोक श्रीवास्तव ने इस फिल्‍म को भव्‍य बनाने के लिए कई नए प्रयोग किए हैं, जिनमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है। उनका दावा है कि ‘बैरी कंगना- 2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS