ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी करवा रहे थे अपनी बीवी की जासूसी!
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 5:23:17 PM
क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी करवा रहे थे अपनी बीवी की जासूसी!

 नई दिल्ली। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी कराने के मामले में अपना नाम सामने आने के बाद इन आरोपों का खंडन किया है। नवाजुद्दीन ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, "कल शाम, मैं अपनी बेटी की उसके स्कूल प्रोजेक्ट के लिए हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर तैयार करने में मदद कर रहा था और आज सुबह मैं उसके प्रोजेक्ट एक्जीबिशन के लिए उसके स्कूल गया था। मैं हैरान रह गया जब मीडिया अचानक मुझ पर आरोप लगाने लगी।"

 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इस मामले में उस वक्त सामने आया जब ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने 11 लोगों को दबोचा, जो गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्ड की जासूसी कर रहे थे। उनमें से अधिकांश प्राइवेट जासूस हैं। कुछ आरोपियों के बयानों के अनुसार, सिद्दीकी ने कथित तौर पर अपने पत्नी के संपर्कों और ठिकानों पर नजर रखने के लिए एक वकील के माध्यम से निजी जासूस की सेवाएं लेकर अपनी पत्नी के फोन की सीडीआर निकलवाई थी। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि नवाजुद्दीन ने इस मामले में पुलिस समन का जवाब नहीं दिया है।
 
अब नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने खुद इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ऐसी खबरों से नवाज के साथ-साथ वह भी काफी हैरान हैं। उन्होंने इन आरोपों का खंडन करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि मजबूर होकर उन्हें अपनी खामोशी तोड़नी पड़ रही है। आलिया ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, “कल से मीडिया में जो भी खबरें चल रही हैं उसे देखकर नवाज के साथ मैं खुद हैरान हूं। पहले भी मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही हैं। जिनमें तलाक से लेकर हमारे साथ न रहने जैसी कई बातें कही गईं, लेकिन कल से जो न्यूज़ फैल रही हैं वो हम दोनों के लिए हैरान करने वाली रहीं और मजबूर होकर मुझे आज अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा।”
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS