ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
माधुरी दीक्षित ने दिया सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को अवॉर्ड
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2018 6:44:56 PM
माधुरी दीक्षित ने दिया सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को अवॉर्ड

नई दिल्ली। सलमान खान के अनोखे अंदाज से कौन वाकिफ नहीं है... इतना ही नहीं, बॉलीवुड के कई सितारे अक्‍सर उनकी दरियादिली की कहानियां बताते रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड के इस 'दबंग' खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड शेरा के कंधों पर है। पिछले लगभग 20 सालों से शेरा बॉडीगार्ड के तौर पर सलमान के साथ रहे हैं। सलमान खान को सुरक्षा मुहैया कराने और हर पल उनके साथ खड़े रहने की वजह से शेरा को उनकी एजेंसी की तरफ से बेस्ट सेक्योरिटी अवार्ड से नवाजा गया है। उन्हें यह अवार्ड माधुरी दीक्षित से मिला है।

 
इस मौके पर शेरा काफी खुश दिखाई दिए। आपको याद दिला दें कि सलमान भी अपने इस बॉडीगार्ड को काफी मानते हैं और अपनी फिल्म 'बॉडीगार्ड' में शेरा को उन्‍होंने पर्दे पर नजर आने का मौका दिया था। इस फिल्‍म के टाइटल ट्रैक में शेरा गाते और डांस करते नजर आये थे। इस गाने में सलमान और कैटरीना कैफ भी हैं।
 
सलमान ने एक बार शेरा के बेटे टाइगर की तारीफ करते हुए कहा था कि उसकी पर्सनैलिटी किसी हीरो से कम नहीं है। 20 साल की उम्र में ही वह बहुत प्रतिभाशाली है। इस पर शेरा ने कहा था कि यह सच है कि वह (सलमान) मेरे बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे और यह बड़ी बात है। उन्होंने कहा है इसका मतलब है कि वह मेरे बेटे के लिए कुछ न कुछ जरूर करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS