ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
गुलशन कुमार का किरदार निभाएंगे सलमान खान
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2018 4:22:25 PM
गुलशन कुमार का किरदार निभाएंगे सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर टी सीरीज कंपनी के दिवंगत मालिक गुलशन कुमार का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित 'मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’बन रही है।

 
फिल्म में पहले गुलशन कुमार की भूमिका के लिए अभिनेता अक्षय कुमार का चयन किया गया था। अब चर्चा है कि वह गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर नहीं आएंगे। 
 
चर्चा है कि अक्षय ने फिल्म को करने से मना कर दिया है। उन्होंने इसकी साइनिग अमाउंट भी वापस कर दी है। अब कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार के मना करने के बाद फिल्म में गुलशन कुमार का रोल सलमान खान कर सकते हैं। वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS