ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बोनी कपूर ने कहा- 'मेरी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत है'
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2018 3:15:36 PM
बोनी कपूर ने कहा- 'मेरी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत है'

नई दिल्ली। अभिनेत्री पत्नी श्रीदेवी के निधन से आहत बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का दिल से धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इस वक्त उनकी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत करना है। उन्होंने कहा कि अब उन्हें श्री के बिना ही अपनी बेटियों जाह्नवी और खुशी को आगे बढ़ाना है। बोनी कपूर ने संवाददाताओं से कहा, "मेरी एकमात्र चिंता इस वक्त अपनी बेटियों की हिफाजत करना और श्री के बिना आगे बढ़ने की राह खोजना है। वह हमारी जिंदगी थी, हमारी ताकत थी और हमारे हमेशा मुस्कुराते रहने की वजह थी, हम उससे बेपनाह मोहब्बत करते हैं।"

 
राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार
पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया और बुधवार को मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उन्होंने कहा, "मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों, शुभचिंतकों और श्रीदेवी के असंख्य प्रशंसकों का आभारी हूं, जो चट्टान की तरह हमारे साथ खड़े रहे।" उन्होंने कहा, "मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास अर्जुन और अंशुला का सहयोग और प्यार है जो मेरे, खुशी और जाह्नवी के लिए मजबूती के स्तम्भ रहे हैं. हमने एक साथ बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है।"
 
'मॉम' थी आ खिरी बॉलीवुड फिल्म
1963 में जन्मी श्रीदेवी ने 1967 में एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया। वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था। श्रीदेवी की आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'मॉम' थी। खबरों के अनुसार श्रीदेवी को शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' में भी कैमियो में देखा जा सकेगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS