ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पीठ की चोट से दीपिका पादुकोण की फिल्म आगे बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2018 4:14:09 PM
पीठ की चोट से दीपिका पादुकोण की फिल्म आगे बढ़ी

बड़ी मुश्किलों के बाद ही सही लेकिन दीपिका पादुकोण की पद्मावत रिलीज़ हो गई और सुपरहिट रही है। दीपिका अपने काम की तारीफ मिलने से बहुत खुश हैं। अब शांति से वे अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे सकती हैं।

 
 
कई दिनों से खबरें थी कि दीपिका एक फिल्म में मुंबई माफिया क्वीन सपना दीदी की भूमिका निभाने वाली हैं। यह सपना दीदी की ही बायोपिक होगी।
 
दीपिका की कई पावरफुल परफॉर्मेंस देखी हैं लेकिन उनका यह माफिया अवतार फैंस पहली बार ही देखेंगे। खबर यह भी थी कि दीपिका फिल्म पीकू के अपने को-स्टार इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। यह इसी फिल्म में होगा। हालांकि इसकी शुरुआत में अभी देरी है।
 
फिल्म निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज इस फिल्म की तैयारियों में लगे थे लेकिन उन्होंने ही यह घोषणा की कि वह फिल्म को आगे बढ़ा रहे हैं। इसका कारण बताते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि दीपिका की पीठ की चोट के कारण उन्हें फिल्म आगे बढ़ानी पड़ रही है।
 
पद्मावत की शूटिंग के दौरान में उन्हें पीठ पर चोट लगी थी और वह दोबारा दीपिका को तकलीफ दे रही है। फिल्म में उनकी फिज़िकल मज़बूत बताना है और डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें कुछ महीनों तक मेहनत भरे काम करने के लिए मना किया है।
विशाल ने यह भी बताया इनके साथ तैयारी करते हुए पिछले कुछ हफ्तों में मुझे ऐसा लगा जैसे मैं मकबूल की शूटिंग के दिनों में वापस आ गया हूं।
 
दीपिका और इरफान के लुक टेस्ट हो चुके हैं और वे ऐसे होंगे जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं खुद उन्हें एक नज़र में पहचान नहीं पाया जब मैंने उनकी तस्वीरें देखीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS