ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मानुषी छिल्लर को दी पोर्न स्टार बनने की सलाह तो फैंस ने भी दिया जवाब
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2018 4:31:21 PM
मानुषी छिल्लर को दी पोर्न स्टार बनने की सलाह तो फैंस ने भी दिया जवाब

मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता, भारत का नाम ऊंचा किया, फिल्मों में आने की जगह वे लोगों की भलाई के बारे में सोचती हैं, इसके बावजूद उन पर लोगों की निगाहें गलत ही सवाल उठा रही है। हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबर्दस्त है कि उनके फैंस ने भी उनके सपोर्ट में आवाज़ उठाई है।

दरअसल हुआ यूं कि मानुषी ने कुछ वक़्त पहले ही अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। फोटो में वे बिकिनी में थीं और बेहद हॉट नज़र आ रही थीं।जहां उनके फैंस उनका यह बिकिनी अवतार देख तारीफ करते नहीं थक रहे थे वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें यह पसंद नहीं आया। 
मानुषी ने पूल साइड पर ब्लैक बिकिनी पहने अपनी अदाएं देती एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनकी स्माइल पर लोगों का दिल आ गया है। लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें बिकिनी पहनने पर ही खरी खोटी सुना दी।
 
एक ने कहा कि तुम्हें मां-बाप ने ऐसे कपड़े पहनने के लिए ही पैदा किया है। एक ने कहा कि पोर्न स्टार क्यों नहीं बन गई, इतने गंदे फोटो डालती हो। एक ने तो यहा तक कह दिया कि ये मिस वर्ल्ड कैसे बन गई।
 
इस तरह के गंदे कमेंट्स से मानुषी ने तो अब तक कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उनके फैंस चुप नहीं रहे। एक फैन ने लिखा कि तुम जैसे लोग ही इस तरह की गंदी सोच रखते हो। सभी को अपनी सेल्फ-रिस्पेक्ट का ध्यान है। तुम्हें भी अपनी बहन, मां, गर्लफ्रेंड को कहना चाहिए कि जो तुम्हें पहनना है पहनो, मैं तुम्हारे साथ हूं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS