ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'Bigg Boss' पर लगाया हिना खान ने आरोप
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2018 5:45:26 PM
'Bigg Boss' पर लगाया हिना खान ने आरोप

बिग बॉस 11 की रनर अप रही हिना खान लगातार सुर्खियों में हैं।  शो में जहां उन्होंने कई बार अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बनाई वहीं बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी वो लगातार खबरों में हैं । शो में जहां उन्होंने कई बार अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बनाई वहीं बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी वो लगातार खबरों में हैं।  बिग बॉस-11 जब शुरू हुआ था, उस समय से ही हिना खान को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था।  शुरू से वे काफी मजबूती से पेश भी आ रही थीं. हिना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी थी, लेकिन वे इतनी नेगेटिव हो गई कि इसका फायदा शिल्पा शिंदे को मिल गया।

बिग बॉस-11 जब शुरू हुआ था, उस समय से ही हिना खान को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था।  शुरू से वे काफी मजबूती से पेश भी आ रही थीं।  हिना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी थी, लेकिन वे इतनी नेगेटिव हो गई कि इसका फायदा शिल्पा शिंदे को मिल गया। एक इंटरव्यू में हिना ने कहा, उनका बिग बॉस का सफर काफी शानदार रहा. लेकिन शो बकायदा एडिट होता है।  शो को स्क्रिप्टेड तो नहीं होता, लेकिन इसे ऐसे एडिट किया जाता है कि कई बार कंटेस्टेंट की इमेज इससे खराब होती है। एक इंटरव्यू में हिना ने कहा, उनका बिग बॉस का सफर काफी शानदार रहा।  लेकिन शो बकायदा एडिट होता है. शो को स्क्रिप्टेड तो नहीं होता, लेकिन इसे ऐसे एडिट किया जाता है कि कई बार कंटेस्टेंट की इमेज इससे खराब होती है हिना के इस बयान से साफ होता है कि वो बिग बॉस के मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगा रही हैं।

हिना के इस बयान से साफ होता है कि वो बिग बॉस के मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगा रही हैं बिग बॉस-11 के ग्रैंड फिनाले तक पहुंचकर शिल्पा शिंदे से हारने वाली हिना खान ने ये खुलासा किया था कि उन्हें अपनी हार का कोई मलाल नहीं है। उनकी माने तो उन्हें पहले से ही पता था कि शिल्पा बिग बॉस-11 खिताब जीतने वाली हैं। बिग बॉस-11 के ग्रैंड फिनाले तक पहुंचकर शिल्पा शिंदे से हारने वाली हिना खान ने ये खुलासा किया था कि उन्हें अपनी हार का कोई मलाल नहीं है।  उनकी माने तो उन्हें पहले से ही पता था कि शिल्पा बिग बॉस-11 खिताब जीतने वाली हैं।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS