ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
टली ‘ग़ज़ब क प्यार’ की रिलीज़ डेट, शीघ्र होगी नयी तारीख की घोषणा
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 6:29:05 PM
टली ‘ग़ज़ब क प्यार’ की रिलीज़ डेट, शीघ्र होगी नयी तारीख की घोषणा

मुंबई। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


‘विश्वकेतु एंटरटेनमेंट प्रा. लि.’ के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘ग़ज़ब क प्यार’ इसी महीने 12 तारीख को बिहार तथा झारखण्ड में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब  फ़िल्म की रिलीज़ डेट टाल दी गई है। जब हमारी टीम ने फ़िल्म के डिस्ट्रीब्यूटर संजय लालटन (सरगम फ़िल्म्स) से बात की तो उन्होंने बताया कि बिहार में बहुत ज़्यादा ठंड पड़ रही है । लोग घर से बाहर कम ही निकल रहे हैं । ऐसे में फ़िल्म रिलीज़ करना ठीक नहीं है, क्योंकि इससे बिज़नेस पर असर पड़ सकता है। ठंढ थोड़ी कम हो जाए तो ही रिलीज़ करना बेहतर होगा। बहुत जल्द फ़िल्म की रिलीज़ की अगली डेट घषित की जाएगी।
आपको बता दूँ कि  हाल ही में इस फ़िल्म का म्यूज़िक मशहूर म्यूज़िक कंपनी टीम फ़िल्म भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चॅनेल पर लॉन्च किया है। फ़िल्म ‘ग़ज़ब क प्यार’ में विनोद मौर्या, सौरभ गुप्ता, तृप्ति राजपूत परमार, दामिनी ठाकुर, हर्षिता श्रीवास्तव, पप्पू यादव, चंद्रकांत यादव, नज़र अब्बास आज़मी, सुनील चौधरी, अवकाश यादव, इला पांडेय, नीलम पांडेय इत्यादि कलाकारों ने काम किया है। इस फ़िल्म के पीआरओ संजना सिनेग्लोबल है। इस फ़िल्म के निर्देशक रजनीश हैं। इस फ़िल्म में सिनेमैटोग्राफी बबलू राजभर,फाइट सतीश, आर्ट राज किशोर शर्मा, मेकअप अरविंद कुमार, पप्पू शर्मा तथा रानी पांडे का है। कहानी विनोद मस्ताना ने लिखी है तथा डायलॉग प्रदीप गुप्ता का है। सामाजिक मुद्दे पर बनी यह फ़िल्म पारिवारिक तथा मनोरंजक है, जो सभी वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी। फ़िल्म की रिलीज़ की अगली तारीख कन्फर्म होते ही इसकी घोषणा की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS