ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पेरिस हिल्टन ने क्रिस जिल्का से की सगाई
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 4:26:05 PM
पेरिस हिल्टन ने क्रिस जिल्का से की सगाई

लॉस एंजिलिस। अमेरिका की चर्चित शख्सियत पेरिस हिल्टन और हॉलीवुड अभिनेता क्रिस जिल्का ने कोलोराडो के अस्पेन की एक स्की सैर के दौरान सगाई की। हिल्टन ने लोगों से कहा, मैं अपने प्यार और अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सगाई करके बेहद उत्साहित हूं।
 
उन्होंने कहा, मैंने इतनी खुशी, इतनी सुरक्षा और इतना प्यार कभी महसूस नहीं किया था। वह मेरे लिए हर तरह से एकदम सही हैं और उन्होंने मुझे एहसास कराया कि परियों की कहानियां सच में होती हैं। जिल्का ने घुटनों पर बैठकर हिल्टन के सामने अंगूठी पेश की और सगाई का प्रस्ताव दिया। हिल्टन ने कहा, मैं बेहद उत्साहित और अचंभित थी। मैंने फौरन हां कह दी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS