ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रामायण की ''सीता'' दीपिका करेगी कमबैक
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 4:16:41 PM
रामायण की ''सीता'' दीपिका करेगी कमबैक

मुंबई। लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया कमबैक करने जा रही हैं। रामानंद सागर के मशहूर सीरियल 'रामायण' में दीपिका ने सीता का किरदार निभाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। इसके बाद दीपिका ने 'घर का चिराग' और 'रुपये दस करोड़' जैसी कुछ फिल्में की थीं लेकिन इसके बाद वह रुपहले पर्दे से एकदम गायब हो गईं।
 
दीपिका अब फिल्म 'गालिब' से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले पिछली बार उन्हें जॉनी बख्शी की खुदाई में देखा गया था। बताया जा रहा है कि यह फिल्म आतंकी अफजल गुरु के बेटे गालिब पर बन रही है जिसमें दीपिका उनकी मां तबस्सुम का किरदार निभा रही हैं। दीपिका ने कहा, यह असल में अफजल गुरु की कहानी नहीं हैं बल्कि इसका कैरक्टर उसके जैसा है। यह एक मां-बेटे की कहानी है जिसमें दिखाया गया है जब किसी आतंकवादी को फांसी पर लटका दिया जाता है तो उसकी बीवी और बच्चों पर क्या असर पड़ता है।
 
मैं कुछ अलग करना चाहती थी और यह किरदार पर्दे पर वापसी के लिए काफी अच्छा था। मुझे अभी भी सीता ही कहा जाता है। अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है और यह मेरी दूसरी पहचान बन चुकी है। मैं अभी भी रामायण के अपने को-स्टार्स अरुण गोविल, सुनील लाहिड़ी और सागर परिवार के संपर्क में हूं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS