ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बिग बॉस-11 के स्ट्रांग कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, इन दो कंटेस्टेंट की हुई फिनाले में एंट्री
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 4:13:34 PM
बिग बॉस-11 के स्ट्रांग कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, इन दो कंटेस्टेंट की हुई फिनाले में एंट्री

मुंबई। नए साल के आगाज के साथ बिग बॉस सीजन 11 के घर में भी एक ट्विस्ट देखने को मिला। सोमवार का दिन बिग बॉस के घर में हर सप्ताह की तरह नॉमिनेशन की प्रक्रिया लेकर आया। आपको बता दें बिग बॉस सीजन 11 समाप्ति की ओर हैं।  सोमवार के दिन बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया जिसमें सभी को 1 से 6 तक की रैंक में खुदको रखना था। घर में कोई भी टास्क बिना किसी लड़ाई झगड़े के हो ऐसा हो ही नहीं सकता। टास्क के दौरान झगड़ने के बाद कंटेस्टेट रैंकिंग देते है ऐसे में कॉमनर्स को पहले तवज्जो देते हुए आकाश फर्स्ट, पुनीष सेकेंड, लव थर्ड, शिल्पा फोर्थ, हिना फिफ्थ और विकाश सिक्स्थ रैंक खुदको देते हैं।
 
 इस टास्क के साथ ही बिग बॉस घर में नॉमिनेट हुए सदस्यों और सेफ हुए सदस्यो के बारे में बताते हैं। बिग बॉस कहते है कि पहली और दूसरे स्थान पर रहने वाले कंटेस्टेंट आकाश और पुनीष को छोड़कर बाकी सारे कंटेस्टेंट इस हफ्ते नॉमिनेट होते हैं। ऐसे में हिना, विकास, शिल्पा और लव इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। आपको बता दें कि पुनीष और आकाश के सेव होने के साथ ही दोनो ने फिनाले में भी जगह बना ली हैं। वैसे आपको बता दें कि इस बार नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट शो के स्ट्रॉग कंटेस्टेंस् में से है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कौन सा सदस्य नॉमिनेट होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS