ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
नाम बदलकर रिलीज हो सकती है ''पद्मावती'', मिल सकता है यू.ए प्रमाणन
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2017 5:43:32 PM
नाम बदलकर रिलीज हो सकती है ''पद्मावती'', मिल सकता है यू.ए प्रमाणन

 नई दिल्ली, (हि.स.)। लंबे समय से विवादों में घिरी रही फिल्म पद्मावती को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने कुछ बदलाव करने का सुझाव दिया है जिसमें फिल्म का शीर्षक ‘पद्मावती’ से बदलकर पद्मावत करना शामिल है। इन बदलावों के बाद फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

पद्मावती को प्रमाणन देने के लिए सेंसर बोर्ड ने 28 दिसंबर को अपनी जांच समिति की बैठक की। बैठक में सीबीएफसी अधिकारियों के साथ नियमित जांच समिति के सदस्यों और अध्यक्ष प्रसून जोशी की उपस्थिति में एक विशेष सलाहकार पैनल भी शामिल था। बैठक में फिल्म के निर्माता और सोसाइटी को ध्यान में रखते हुए फिल्म को एक संतुलित दृष्टिकोण की तरह पेश किए जाने पर सहमति बन गई। बैठक में सीबीएफसी द्वारा गठि‍त पैनल में उदयपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य अरविंद सिंह मेवाड़, जयपुर यूनि‍वर्सिटी के डॉ चंद्रमणी सिंह और प्रोफेसर के.के. सिंह शामिल थे।
 
उल्लेखनीय है कि फिल्म पद्मावती को कुछ राजपूत घराने और करणी सेना ने आरोप लगाया था कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दर्शाए गए हैं। साथ ही फिल्म का एक गाना घूमर को लेकर भी विवाद था कि पहले की रानियां पुरुषों के सामने नाच गाना नहीं किया करती थीं। हालांकि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने एक वीडियो जारी कर इन सभी आरोपों को खारिज किया था।
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS