ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म की असफलता का नए कलाकारों पर काफी असर पड़ता है : पूजा हेगड़े
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2017 1:17:08 PM
फिल्म की असफलता का नए कलाकारों पर काफी असर पड़ता है : पूजा हेगड़े

मुंबई। मोहेनजोदारो से बॉलीवुड में करियर की शुरूआत करनेवाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े ऑनस्क्रीन अच्छा किरदार निभाना चाहती हैं और कठिन मेहनत करते रहना चाहती हैं। मोहेनजोदारो फिल्म का निर्देशन और इसके पटकथा लेखन का काम आशुतोष गोवारिकर ने किया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रितिक रोशन और पूजा हेगड़े थे। साल 2016 की बहुप्रतिक्षित यह फिल्म लोगों को टिकट काउंटर पर खिंचने में नाकामयाब रही थी। वहीं आलाचकों ने भी इस फिल्म को नकार दिया था। 27 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि फिल्म की असफलता का नए कलाकारों पर काफी असर पड़ता है। 
 
पूजा ने बताया, जब कोई फिल्म अच्छा नहीं करती है तो यह एक तरह से बुरा होता है। हालांकि लोगों ने मुझे इस फिल्म में पसंद किया....मुझे लोगों से यह फीडबैक मिला है। आशा है कि मुझे कुछ ऐसे किरदार मिलेंगे जिसके साथ मैं न्याय कर सकती हूं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS