ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
29 को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2017 7:47:45 PM
29 को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर बनी भोजपुरी फिल्‍म‘भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’ 29 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्‍म में भोजपुरिया संस्‍कार और समाज का बेजोड़ फ्यूजन देखने को मिलेगा। वास्‍तव में इस फिल्‍म का निर्माण की हर वर्ग को ध्‍यान में रखा गया है, जहां लोग परिवार के साथ मिलकर फिल्‍म देख पाएं। ये जानकारी आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में फिल्‍म के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र मौर्या ने दी। उन्‍होंने दावा किया कि फिल्‍म लोगों को खूब पसंद आयेगी। उन्‍होंने बताया कि इस फिल्‍म का निर्देशक शाद ने किया, जो दुर्भाग्‍य से इस दुनिया में अब नहीं हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की। यह फिल्‍म उनको सच्‍ची श्रद्धांजलि होगी, इसलिए दर्शक एक बार इसे पूरे परिवार के साथ जरूर देखें।
वहीं, फिल्‍म के अभिनेता विनय आनंद और अभिनेत्री गुंजन पंत ने भी संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित किया। विनय आनंद ने कहा कि फिल्‍म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसे प्रेम करने की सजा समाज से बहिष्‍कृत होकर चुकानी पड़ती है। उसके बाद उस लड़की के साथ जो होता है, वो काफी दिलचस्‍प है, जो फिल्‍म में देखने को मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में काफी बदलाव आये हैं। आम रूटीन फिल्‍मों से हट कर अच्‍छे कंसेप्‍ट के साथ बेहतरीन फिल्‍में बन रही है, जिसे लोगों का सपोर्ट भी मिल रहा है। उसी कड़ी में फिल्‍म ‘भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’ भी है।
अभिनेत्री गुंजन पंत ने पत्रकारों से कहा कि फिल्‍म ‘भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’ मेरे दिल के करीब है। इसमें मेरा किरदार एकदम काफी अलग है। फिल्‍म में मेरी और विनय आनंद की केमेस्‍ट्री काफी शानदार है। वैसे भी दर्शकों को हमारी केमेस्‍ट्री काफी पसंद आती रही है। मैंने उनके साथ कई फिल्‍में की है, जिसमें लोगों ने हमारी ऑन स्‍क्रीन जोड़ी को खूब प्‍यार दिया है। अब एक बार फिर हम दोनों एक अलग तरह की पारिवारिक फिल्‍म लेकर आये हैं। इसके गाने इतने खूबसूरत हैं कि रिलीज के बाद से वायरल हो चुके हैं। ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इससे हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म भी  दर्शकों को बहुत पसंद आयेगी।
गौरतलब है‍ कि मितवा हाउस प्रोडक्‍शन के बैनर तले निर्मित फिल्‍म ‘भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’ के प्रमोशन में भोजपुरिया सिनेमा की बेजोड़ अभिनेता विनय आनंद और एंजेल गर्ल गुंजन पंत बुधवार को बिहार आई हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर के को-प्रोड्यूसर राम आशीष चौहान और अशरफ अली हैं। फिल्‍म में विनय आनंद और गुंजन पंत के अलावा राजीव दिनकर, आनंद मोहन, सीमा सिंह, समर चतुर्वेदी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं। गाने बबलू ने लिखे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS