ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म ‘सोनू की टिट्टू की स्वीटी’ का पहला गाना हुआ लांच
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2017 5:51:17 PM
फिल्म ‘सोनू की टिट्टू की स्वीटी’ का पहला गाना हुआ लांच

नई दिल्ली, (हि.स.)। साकेत पीवीआर में बुधवार को आगामी कॉमेडी फिल्म ‘सोनू की टिट्टू की स्वीटी’ का पहला गाना लांच किया गया। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक लव रंजन सहित फिल्म के कलाकार नुशरत बरोचा, कार्तिक आर्यन और सनी सिंह भी मौजूद रहे। हनी सिंह इस गाने से अपनी वापसी कर रहे हैं।


मीडिया से बातचीत करते हुए पूरी टीम फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थी। दिल चोरी सड्डा ट्रैक और हनी सिंह के इस गाने से वापसी के बारे में बताते हुए लव रंजन ने कहा कि इस गाने के लिए हनी सिंह को तैयार करने का पूरा श्रेय भूषण कुमार को जाता है, क्योंकि मै हनी सिंह को नजदीक से नहीं जानता लेकिन भूषण ने हनी सिंह को राजी किया।


फिल्म के बारे में बात करते हुए लव रंजन ने कहा कि आज कल शादी सिर्फ दो परिवारों के बीच के संबंधों तक नहीं रह गया बल्कि इससे अब दोस्तों की भी भावनाएं जुड़ी हुई होती हैं। यह फिल्म ब्रोमान्स और रोमान्स के बीच की लड़ाई है। इससे ज्यादा मैं इल्म के बारे में नहीं बता सकता| इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। तभी आप फिल्म की अवधारणा को समझ सकेंगे। फिल्म में टॉम एण्ड जैरी की कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। यह फिल्म अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS