ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सलमान खान के विरोध में बीकानेर के सूरज टॉकिज को बनाया निशाना
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2017 5:17:02 PM
सलमान खान के विरोध में बीकानेर के सूरज टॉकिज को बनाया निशाना

बीकानेर, (हि.स.)। आपत्तिजनक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने पर सिने स्टार सलमान खान के खिलाफ वाल्मिकी समाज में भड़के आक्रोश की लपटें शुक्रवार को बीकानेर में उठती नजर आई। यहां सलमान के विरोध में वाल्मिकी समाज के युवकों ने सूरज टॉकिज सिनेमा को निशाना बना कर धावा बोल दिया और पत्थरबाजी के साथ जमकर तोड़-फोड़ की। 
हमलावार युवकों ने सलमान की फिल्म 'एक था टाईगर' के पोस्टर भी फाड़ दिये। अचानक हुई इस घटना से सूरज टॉकिज में हड़कंप सा मच गया और पत्थबाजी से बचने के लिये सिनेमा स्टाफ कर्मी अंदर घुस गये। बताया जाता है कि झुण्ड बना कर बाईकों पर सवार होकर आये वाल्मिकी समाज के युवक सलमान खान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सूरज टॉकिज में घुस गये पत्थरबाजी शुरू कर दी, इनमें से कुछ युवकों ने हाथ में डंडे भी ले रखे थे। बताया जाता है कि प्रदर्शनकारी युवक करीब आधे घंटे तक सिनेमा में अपना तांडव दिखाते रहे, इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस देरी से पहुंची। सूरज टाकिज में पत्थरबाजी और तोड़-फोड़ के आधे प्रदर्शनकारी कोटगेट थाने के सामने जाकर नारेबाजी करने लगे और आधे कलक्टरी में इक्कठा होकर प्रदर्शन करने लगे। सूरज टॉकिज पहुंची कोटगेट पुलिस ने मौके पर तोड़-फोड़ करने में शामिल सोनू नामक एक युवक को गिरफ्त में ले लिया है जो जस्सूसर गेट के बाहर वाल्मिकी बस्ती का रहने वाला है। वहीं सूरज टाकिज के निदेशक रवि पारीक ने इस तोड़-फोड़ और पत्थबाजी को सरेआम गुंडागर्दी का नूमना बताते हुए कहा कि इस घटना में लिप्त असमाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया जायेगा। 
यह है मामला
जानकारी में रहे कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी का सोशल मीडिया पर एक-एक वीडियो वायरल हो रहा है, इन वीडियो में दोनों ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया है जिससे समुदाय की भावनाएं आहत हो गई हैं। सोशल मीडिया पर लोगों में दोनों के खिलाफ काफी गुस्सा है। सलमान खान द्वारा एक पत्रकार सम्मेलन में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने पर बीकानेर में वाल्मीकि समाज लामबंद हो गया है। वाल्मीकि समाज के लोगों ने यहां गुरुवार को भी कलेक्टरी में प्रदर्शन किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS