ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
निरहुआ – मणि स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म सौगंध का पोस्‍टर जारी
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2017 7:17:45 PM
निरहुआ – मणि स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म सौगंध का पोस्‍टर जारी

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फ़िल्म ‘सौगंध’ का पोस्‍टर मुंबई में जारी कर दिया गया है, जिसमें जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ तुरही बजाते रोमांटिक अंदाज में नजर आये हैं। वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य ड्रीम गर्ल की तरह फूलों के झूले पर झूलती नजर आ रही हैं, जो काफी आकर्षक है। पोस्‍टर देखने के बाद पता चलता है कि इस फिल्‍म में निरहुआ और मणि भट्टाचार्य की लव स्‍टोरी जबरदस्‍त होने वाली है। हालांकि पिछले दिनों जब फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट हुआ था, तब लगा था कि फिल्‍म में एक्‍शन बेस्‍ड है। भोजपुरी फिल्मों के आम पोस्टर से अलग इस पर अन्य किसी कलाकार की झलक दिखाई नहीं दे रही है।

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता विकास कुमार ने बताया कि ‘सौगंध’ की पटकथा बेहद दमदार है। इसमें एक्‍शन के साथ – साथ एक प्रेम कहानी भी चलती है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। हमने इस फिल्‍म लव सीन को ठीक उसी तरह से फिल्‍माया है, जैसे कि हैवन में होता है। निरहुआ कन्हैया बन अपनी राधा मणि भट्टाचार्य को रिझाते नजर आयेंगे। अक्‍सर निरहुआ की जोड़ी मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है। मगर मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस फिल्‍म में उनकी केमेस्‍ट्री डेब्‍यूडंट मणि भट्टाचार्य के साथ भी पसंद की जायेगी। सेट पर दोनों की अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी रही है। फिल्‍म ‘सौगंध’ अगले साल होली के अवसर पर रिलीज होगी।
उल्लेखनीय है कि फिल्‍म ‘सौगंध’ के निर्देशक विशाल वर्मा हैं, जबकि मुख्‍य भूमिका में  दिनेश लाल यादव निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के साथ कनक पांडे, दीपक दिलदार, विनोद मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, किरण यादव, तेज बहादुर यादव, उमा शंकर मिश्रा, देव सिंह और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं । फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा और उदय भगत  हैं। गीतकर और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप, जबकि लेखक हैं राकेश ओझा। सौगंध के सह निर्माता हैं किरण शाही, कार्यकारी निर्माता है आर पी सिंह बल, सिनेमेटोग्राफी किया है सी जगन ने।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS