ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कॉमिक कॉन फेस्टिवल-2017 में कॉमिक कलाकार बिखेरेंगे रंग
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2017 8:19:45 PM
कॉमिक कॉन फेस्टिवल-2017 में कॉमिक कलाकार बिखेरेंगे रंग

नई दिल्ली, (हि.स)। दिल्ली में तीन दिवसीय कॉमिक कॉन फेस्टिवल शुक्रवार से शुरु हो रहा है। यह उत्सव ओखला के एनएसआईसी के ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा। उत्सव 15 से 17 दिसम्बर तक चलेगा।


इस उत्सव के मुख्य आकर्षण कॉमिक कलाकार डैन पेरेंट, आर्ची कॉमिक्स के कलाकार रायन नॉर्थ, वेबकॉमिक्स सीरीज़, डाइनोसार कॉमिक्स और सोनी ल्यू के निर्माता होंगे। साथ ही प्रतिष्ठित ईज़्नर पुरस्कारों से सम्मानित कलाकार शामिल होंगे।


इसके अलावा अभिजीत किनि, अनिरुद्ध चक्रवर्ती, शैलेश गोपालन, सौमिन पटेल, विवेक गोयल, राजीव ताम्हणकर, सुमित कुमार आदि कई और पूरे भारत के फीचर क्रिएटर इसमें भाग लेंगे। ईस्ट इंडिया कॉमेडी के कॉमेडियन साहिल शाह भी अपनी प्रस्तुति देंगे।


पिछले साल की भांति इस साल भी कॉस्ट्यूम प्ले होगा जिसमें कॉमिक्स चरित्र की तरह सजकर आने वाले प्रतिभागियों में प्रतियोगिता होगी और हर दिन 50 हजार रुपये का नकद इनाम जीतने का मौका मिलेगा। प्रत्येक विजेता को शिकागो के क्राउन वर्ल्ड चैम्पियनशिप ऑफ कॉस्प्ले में भारत का प्रतिनिधित्व करने का भी मौका मिलेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS