ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
"रुद्रा" के एक्शन को देख यकीन नहीं कर पाएंगे, 24 नवम्बर को होगी रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 7:31:09 PM

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 भोजपुरी सिनेमा के एक्‍शन आइकॉन यश कुमार अभिनीत फिल्म "रुद्रा" को लेकर भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर काफी उम्मीदें हैं। 24 नवम्बर को रिलीज के लिए तैयार इस फ़िल्म के विषय मे ट्रेड पंडितों की माने तो फ़िल्म के ट्रैलर को लोगो ने काफी पसंद किया है। गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं, उम्मीद है यह फ़िल्म बेहतर कलेक्शन के साथ क्रिटिकली सराही जाएगी। फ़िल्म के मुख्य अभिनेता यश कुमार इन दिनों भोजपुरी सिने उद्योग में एक्शन आईकॉन कहे जाते हैं। अभिनय की नई पौध इनके एक्शन में दीवाने हैं और जिनके द्वारा किये गए एक्शन दृश्यों की कॉपी करते नजर आते हैं । रुद्रा 24 नवम्बर को बिहार और् झारखंड के सर्वाधिक थियेटरों में  रिलीज होने वाली है। दीपक शाह प्रस्‍तुत इस फिल्‍म के निर्देशक हैं, राकेश भारद्वाज और निर्माता हैं लक्षण नंद लाल गुप्‍ता व जयप्रकाश सर्वगल्‍ला।  इनदिनों बिहार में घूम- घूम कर यश अपने फ़िल्म को प्रोमोट कर रहे हैं।  रुद्रा के जरिये पहली बार डबल रोल में नज़र आने वाले यश थोड़ा नर्वस हैं, लेकिन उत्साह पूर्वक कहते हैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार बेसब्री से कर रहा हूँ। फ़िल्म के विषय में यश आगे कहते हैं जब आपकी पिछली फिल्‍म सुपरहिट होती है,तो आने वाली फिल्‍म से लोगों की उम्‍मीदे काफी बढ़ जाती है जिससे एक अजीब सा दवाब एक अभिनेता पर होता है हालांकि मैं उस दबाब को महसूस तो कर् रहा हूँ लेकिन चैलेंज के रूप में और उम्‍मीद करता हूं कि ये फिल्‍म भी अच्छा कारोबार करेगी। उन्‍होंने दर्शकों से अपील की कि 24 नवंबर को ‘रूद्रा’ जरूर देखें,फिल्मों के प्रति आपका नजरिया बदल जायेगा।
 साईं श्रद्धा मोशन पिक्‍चर प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी रुद्रा में यश कुमार का यूनिक एक्‍शन फ़िल्म की यूएसपी है। फिल्‍म‘रूद्रा’ के ट्रेलर में यश कुमार दो अवतार में नजर आ रहे हैं, जिससे फिल्‍म के प्रति दर्शकों की उत्‍सुकता दोगुनी है।  फिल्‍म के पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं।  फिल्‍म की पटकथा के मनोज सिंह ने लिखी है। फिल्‍म को लेकर निर्देशक भारद्वाज का कहना है कि फिल्‍म एक्‍शन बेस्‍ड तो है ही,लेकिन इसमें एक्‍शन और इमोशन काफी है, जो एक बेहतर फिल्‍म में होनी चाहिए। फिल्‍म का हर सिक्‍वेंस लोगों को आकर्षित करेगा। वाकई फिल्‍म बहुत अच्‍छी बनी है। फिल्‍म ‘रूद्रा’ में यश कुमार, निशा दूबे,अवधेश मिश्रा, रिचा दीक्षित  और दीपक सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह,फनींद्र राव व ए कुमार के हैं।  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS