ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
असफलता को आशीर्वाद समझता रहा हूं : सुभाष घई
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 4:14:52 PM
असफलता को आशीर्वाद समझता रहा हूं : सुभाष घई

नई दिल्ली, (हि.स.)। गोवा में चल रहे ‘48वें अन्तराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव’ में फिल्म जगत के शो मैन कहे जाने वाले फिल्म निर्माता सुभाष घई ने कहा कि मेरे 45 साल के फिल्मी सफर में मेरी असफलता भी मेरी पूंजी रही है। असफलता को आशीर्वाद की तरह लेना चाहिए। वो आपको एक नई उर्जा प्रदान करती है। साथ ही उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसा कोई फिल्म निर्माता नहीं है जिसने फ्लाप फिल्म न बनाई हो।
उल्लेखनीय है कि सुभाष घई ने हिन्दी फिल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत एक अभिनेता के तौर पर फिल्म तकदीर (1967) और आराधना (1971) से एक छोटे से रोल से की थी। वहीं 1970 में आई फिल्म उमंग और 1976 में गुमराह में मुख्य भूमिका में नजर आए थे।
सुभाष घई ने निर्माता के तौर पर अपनी शुरुआत फिल्म कालीचरण (1976) से की थी। यह फिल्म उन्हें शत्रुध्न सिन्हा के सिफारिश से मिली थी। 
सुभाष घई ने कई हिट फिल्में दीं। उनमें प्रमुख हैं- खलनायक, राम लखन, कर्मा, मेरी जंग, परदेश, ब्लैक एंड व्हाइट, यादें आदि।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS