ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
‘48वें आईएफएफआई’ का शाहरुख ने किया उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2017 2:42:18 PM
‘48वें आईएफएफआई’ का शाहरुख ने किया उद्घाटन

नई दिल्ली, (हि.स.)। गोवा में शुरू हुए 48वें ‘अन्तराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव-2017’ का उद्घाटन बालीवुड स्टार शाहरुख खान ने और कार्यक्रम का संचालन राजकुमार राव और राधिका आप्टे ने किया । 

महोत्सव की शुरुआत ईरानी निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड दा क्लाउड’ से हुआ। ‘बियॉन्ड दा क्लाउड’ मुंबई पृष्ठ भूमि पर बनी फिल्म है। इस फिल्म के मुख्य किरदार शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर और मालविका मोहनन हैं। मालविका मोहनन प्रसिद्ध सिनेमेटोग्राफर कु मोहनन की बेटी हैं।

इस फिल्म से जुड़ी खास बात यह है इशान खट्टर इस और ईरानी निर्देशक माजिद मजीदी की यह डेब्यु फिल्म है।

48वें अन्तराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी, फिल्म जगत से संगीतकार ए.आर रहमान, फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज व कई अन्य कलाकार मौजूद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS