ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कैंसर की वजह से अभिनेत्री रीता कोइराला का 58 वर्ष में निधन
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2017 9:46:57 AM
कैंसर की वजह से अभिनेत्री रीता कोइराला का 58 वर्ष में निधन

कोलकाता, (हि.स.)। टीवी धारावाहिकों का मशहूर चेहरा बन चुकी रीता कोइराला का निधन रविवार सुबह महानगर के निजी अस्पताल में हो गई। वे 58 वर्ष की थीं। उनके परिजनों ने बताया है कि लीवर कैंसर की वजह से अगस्त महीने से ही उनका लगातार इलाज अस्पताल में चल रहा था। कोइराला ने 'असुख' (1999) जैसे फिल्मों में अभिनय किया था।

अपर्णा सेन द्वारा निर्देशित 'परमित्र एकदीन' (2008)

और 'दत्त बनाम दत्ता' (2012) व 'राखी बंधन' जैसी लोकप्रिय सिरियल में वह काम कर रही थीं। उनकी एक बेटी भी है। उन्हें 7 दिनों पहले केमोथेरेपी के बाद घर ले जाया गया था। उनकी हालत तब से गंभीर थी जब से कोइराला को फिर से भर्ती कराया गया था।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

कोइराला की मौत के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर दु:ख जताया है। उन्होंने लिखा कि "अभिनेत्री रीता कोइराला के निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं। वे बहुत पहले हमें छोड़कर चली गईं। मेरी संवेदना उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए है।

बंगाली सुपरस्टार प्रजनजित चटर्जी ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि बंगाली फिल्म उद्योग की यह बहुत बड़ी क्षति है। वास्तव में चौंक गया और बेहद दुखी हूं। वे अभूतपूर्व अभिनेत्री थीं |

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS