ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
राहत फतह अली खान की नई एलबम के वीडियो में नीतू चंद्रा
By Deshwani | Publish Date: 7/11/2017 4:55:35 PM
राहत फतह अली खान की नई एलबम के वीडियो में नीतू चंद्रा

 मुंबई, (हिंस) । पाकिस्तान के गायक राहत फतह अली खान के नए एलबम बंजारे के एलबम में नीतू चंद्रा नजर आएंगी। इसका टीजर लांच किया गया है। बुद्धवार 8 नवंबर को वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया जाएगा। इस वीडियो का निर्देशन श्रुति वोहरा ने किया है, जबकि इस गीत को लिखने वाली अनुपमा राग हैं। इसकी शूटिंग किर्गिस्तान में की गई है।

मधुर भंडारकर की फिल्म ट्रैफिक सिग्नल से हिंदी फिल्मों में कदम रखने वाली बिहार की नीतू चंद्रा ने ओए लकी लकी ओए, वन टू का फोर, नो प्राब्लम जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया। बालीवुड में कैरिअर के मंद पड़ने के बाद नीतू चंद्रा ने क्षेत्रिय सिनेमा का रुख किया और बतौर प्रोड्यूसर, भोजपुरी फिल्म मिथिला मखान का निर्माण किया और उनकी इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। बाद में नीतू चंद्रा ने उमराव जान प्ले में भी काम किया। नीतू चंद्रा हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS