ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
1 दिसंबर से शुरु होगी श्रीदेवी की बेटी की फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2017 6:19:33 PM
1 दिसंबर से शुरु होगी श्रीदेवी की बेटी की फिल्म

 मुंबई, (हिंस) । श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की लांचिंग फिल्म को लेकर लगाए जा रहे कयासों का अंत हो गया है। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन की ओर से अधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है कि 1 दिसंबर से मराठी फिल्म सैराट के रीमेक की शूटिंग शुरु होने जा रही है। इस रीमेक में श्रीदेवी की बेटी के साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान ठक्कर की जोड़ी को लांच किया जा रहा है।

इस रीमेक का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं, जिन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ हंपी शर्मा की दुल्हनियां और फिर बद्रीनाथ की दुल्हनियां का निर्देशन किया है। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है। इसका पहला शेड्यूल 15 दिन का होगा। इसके बाद फिल्म का अगला शेड्यूल लंदन में होगा और फिल्म को अगले साल जून से पहले रिलीज करने की योजना है। धर्मा प्रोडक्शन की ओर से सूत्र ये भी बता रहे हैं कि श्रीदेवी की बेटी इस फिल्म के अलावा स्टूडेंट्स आफ द ईयर के सिक्वल में भी काम करेंगी, जिसमें उनकी जोड़ी टाइगर श्राफ के साथ होगी। इस फिल्म को कुछ कारणों से रोका गया है। बीच में चर्चा थी कि श्रीदेवी के साथ मतभेदों की वजह से जाहन्वी को करण जौहर की कंपनी में लांच नहीं किया जाएगा और पिछले सप्ताह चर्चा थी कि मि. इंडिया के सिक्वल में उनको लांचिंग होगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS