ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक में कंगना
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2017 6:09:16 PM
अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक में कंगना

 मुंबई, (हिंस) । अरुणिमा सिन्हा की जिंदगी पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म में उनका रोल कंगना करेंगी। अरुणिमा सिन्हा एक हाकी खिलाड़ी रही हैं। ट्रेन में एक हादसे में अपनी एक टांग गंवाने के बाद उन्होंने माउंट एवरेस्ट की चोटियों पर विजय हासिल की। ये बायोपिक फिल्म उनकी जिंदगी पर लिखी किताब पर आधारित होगी। फिल्म का निर्माण करने वाली टीम का कहना है कि कंगना के साथ बातचीत अंतिम दौर में है और जल्दी ही इसकी औपचारिक घोषणा की जाएगी।

कंगना इस वक्त अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दिनों राजस्थान के जयपुर में फिल्म का शेड्यूल चल रहा है। कंगना की ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। अरुणिमा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म के निर्देशक का नाम अभी तक तय नहीं है। कंगना ने इस साल सिमरन के रिलीज से पहले घोषणा की थी कि मणिकर्णिका के बाद वे किसी और निर्देशक की फिल्म में काम नहीं करेंगी और खुद अपनी फिल्मों का निर्देशन करेंगी। फिल्में बनाने के लिए कंगना ने मणिकर्णिका फिल्म्स नाम से एक प्रोडक्शन कंपनी शुरु की है। मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर है, जिसमें सोनू सूद, अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेराय भी नजर आएंगे। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की ये पहली फिल्म होगी। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS