ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
23 नवंबर 18 को रिलीज होगी रितिक की फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2017 4:24:14 PM
23 नवंबर 18 को रिलीज होगी रितिक की फिल्म

 मुंबई, (हिंस) । अब तक कहा जा रहा था कि 2018 के अंत तक रितिक रोशन की अगली फिल्म के रुप में उनके पापा राकेश रोशन की फिल्म कृष 4 रिलीज होगी, लेकिन अभी तक ये फिल्म शुरु भी नहीं हुई है और इस बीच खबर आई है कि अगले साल रितिक की अगली फिल्म के तौर पर फिल्म सुपर 30 रिलीज होगी, जिसकी तारीख 23 नवंबर घोषित कर दी गई है।

बिहार में गरीब घर के युवा बच्चों के साथ वहां की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर बनने जा रही इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल करने जा रहे हैं। बीच में चर्चा थी कि रितिक रोशन इस फिल्म के लिए तारीखें नहीं निकाल पा रहे हैं, इसलिए ये रोल अक्षय कुमार के पास जाएगा, लेकिन फिर खबर आई कि रितिक रोशन ही इस फिल्म में काम करेंगे और अब कहा जा रहा है कि राकेश रोशन की कृष 4 की शूटिंग अगले साल के अंत में इस फिल्म के रिलीज के बाद शुरु होगी। पहले माना जा रहा था कि 2018 के अंत में रिलीज होने जा रही आनंद एल राय की शाहरु‍ख वाली फिल्म के साथ रितिक रोशन की फिल्म रिलीज होगी, लेकिन अभी तक आनंद एल राय की फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है। इस साल जनवरी में रितिक रोशन की काबिल रिलीज हुई थी, जिसका मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म रईस से हुआ था। रितिक रोशन इस साल कंगना के साथ विवादों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। 

 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS