ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी पर भड़की सुनीता
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2017 5:11:15 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी पर भड़की सुनीता

नई दिल्ली, (हि.स.)। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी 'An Ordinary Life: A memoir' एक बार फिर विवादों में आ गई है। इस बार एक्ट्रेस सुनीता राजवार का जिन्हें नवाज ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड बताया है। उन्होंने दावा किया कि बेरोजगारी की वजह से जब उनका ब्रेकअप हुआ, उस वक्त वो सुसाइड तक की सोचने लगे थे।

नवाज के इस खुलासे के बाद सुनीता ने उन्हें आड़े हाथ लिया है और अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए ये आरोप लगाया कि नवाज ने उन दोनों के रिश्तों के बारे में कई झूठ बोले हैं। नवाज की छोड़ने की असली वजह वह नहीं थी, जो उन्होंने बताई। ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। सुनीता ने नवाज की बातों को अश्लील करार दिया और इसे किताब बेचने का सस्ता हथकंडा कहा।

 
सुनीता ने कहा कि ये सिर्फ तुम अच्छी तरह जानते हो कि हमारा रिश्ता एक प्ले से शुरु होकर उस प्ले के मात्र तीन शो से पहले खत्म हो चुका था, क्योंकि तुम्हारी सच्चाई मेरे सामने आ चुकी थी। मैंने तुम्हारा फोन लेना छोड़ दिया था क्योंकि घिन आती थी तुम्हारे बारे में सोच कर, बात क्या करती तुमसे। मैंने ये कभी नहीं कहा कि तुम अपने करियर पर फोकस करो और मैं अपने। अब जब तुम सब हदें पार कर ही चुके हो तो ये भी जान लो कि मैंने तुम्हें क्यों छोड़ा था| मैंने तुम्हें इसलिए छोड़ा था क्योंकि तुम हमारे संबंध का मज़ाक बनाते हुए सब व्यक्तिगत बातें हमारे कॉमन फ्रेंड्स के साथ शेयर किया करते थे। तब मुझे पता चला कि तुम औरत और प्यार के बारे में क्या सोच रखते हो।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS